बेस्ट प्राइस में चाहते हैं खूबसूरत कैमरा क्वालिटी! मात्र 12000 में घर ले Samsung galaxy M14 स्मार्टफोन

बेस्ट प्राइस में चाहते हैं खूबसूरत कैमरा क्वालिटी! मात्र 12000 में घर ले Samsung galaxy M14 स्मार्टफोन

WhatsApp Group Join Now

pradeep3 days ago

Samsung galaxy M14
 Samsung galaxy M14

Samsung galaxy M14 : दोस्तों आप सभी को जानते ही है कि वर्तमान समय में मार्केट में सैमसंग कंपनी के द्वारा काफी जबरदस्त  स्मार्टफोन को लांच किया जा रहा है जिसके अंतर्गत आप लो प्राइस से लेकर हाई प्राइस में बेस्ट स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते हैं। दोस्तों इसलिए आज हम लो प्राइस में आने वाले जबरदस्त स्मार्टफोन की जानकारी आपके लिए लेकर आ चुके हैं जो की सैमसंग कंपनी के काफी पॉपुलर स्मार्टफोन है और उसके अंदर आपको कम कीमत मे खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ आधुनिक फीचर्स मिलता है।

Related Articles

READ  MORE :  New Samsung Galaxy F34 , गजब का कैमरा क्वालिटी तथा बेहतरीन फीचर के साथ, जो बाजार में धूम मचाने आ गया है । जाने कीमत?

Samsung galaxy M14 फिचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग कंपनी के तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों को 6.7 इंच वाली फुल एचडी की प्लस अमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है जिसमें 90 hzके रिफ्रेश सपोर्ट का इस्तेमाल किया जाता है। इसी के साथ यदि हम इसमें मिलने वाले तगड़े प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसके अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर का प्रयोग किया जाता है जिसकी मदद से आप इसमें बहुत बढ़िया तरीके से गेमिंग का मजा ले सकते हैं।

बेस्ट प्राइस में चाहते हैं खूबसूरत कैमरा क्वालिटी! मात्र 12000 में घर ले Samsung galaxy M14 स्मार्टफोन

Samsung galaxy M14 कैमरा

सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको काफी बेहतर कैमरा क्वालिटी भी मिलने वाली है । उसके लिए कंपनी के द्वारा इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है और इसी के साथ इसमें आपको दो मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट के साथ 2 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टिव लेंस देखने को मिल जाता है। इसी के साथ बात की जाए इसमें मिलने वाले फ्रंट कैमरा की तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा ऑफर करती है जो की 5000 mah बैटरी के साथ आता है।

READ  MORE :   फैंटास्टिक कैमरा क्वालिटी के साथ Realme ने लॉन्च किया 108MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत और फीचर्स

Samsung galaxy M14 कीमत

दोस्तों कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे की सैमसंग कंपनी का यह फोन आपको दो वेरिएंट के साथ मार्केट में मिलता है जहां पर आप इसे 4जीबी रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं जिसकी कीमत मात्र ₹9000 होने वाली है और यदि आपके बजट थोड़ा और ज्यादा है तो आप इसके 6GB राम और 128 जीबी वाले स्टोरेज वेरिएंट की खरीद सकते हैं इसकी कीमत मात्र 11500 होने वाली है।

Leave a Comment