Samsung Galaxy Watch 7 बेहतरीन हेल्थ फीचर्स के साथ , जो आपके हाथ की बढ़ा देगे शोभा । जाने कीमत ओर लॉन्च डेट

WhatsApp Group Join Now

July/8/2024 by pradeep

Samsung Galaxy Watch 7 बेहतरीन हेल्थ फीचर्स के साथ , जो आपके हाथ की बढ़ा देगे शोभा । जाने कीमत ओर लॉन्च डेट

Samsung Galaxy Watch 7 :  हेलो नमस्कार दोस्तों अगर आप भी एक न्यू स्मार्ट Watch लेने की सोच रहे हैं तो यहां जानकारी हम आपके लिए लेकर आए जैसा कि हम जानते हैं की घड़ी हमारे समय देखने में बहुत उपयोगी होती है इसी के साथ आज विज्ञान के बढ़ते प्रभाव के कारण घड़ी स्मार्ट घड़ी बाजार में उपलब्ध हो रही है जो हमारे मोबाइल कनेक्ट को रखती है तो इसी के साथ हमें चाहिए लंबी चलने वाली घड़ी तो Samsung Galaxy न्यू घड़ी बाजार में उतरी है जो लंबे बेहतरीन लंबी बैटरी के साथ तथा बेहतरीन पिक्चर के साथ लांच हुई है जो सभी के बीच चर्चा का विषय बनी है जानते हैं यहां घड़ी कब लांच होगी और कब है इसकी डेट तो इसके लिए हमारा आर्टिकल में बने रहिए आखिरी तक

Samsung Galaxy Watch 7 की डिटेल्स
तो आइए दोस्तों अब हम इस घड़ी की जानकारी आपको देते हैं कि क्या इसमें स्मार्ट फीचर है तथा क्या-क्या इस घड़ी में विशेषताएं तो हम बात करते हैं इस घड़ी की डिटेल के बारे में तो तो कंपनी इसे 40mm और 44mm डायल साइज में लॉन्च कर सकती है. इसमें 40mm डायल में 1.3 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया हैं जबकि 44mm डायल में 1.5 इंच का डिस्‍प्‍ले मिलेगा और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा में जहां टाइटेनियम का यूज हुआ है, तो वहीं गैलेक्सी वॉच 7 एल्‍युमीनियम आर्मर का इस्‍तेमाल किया गया है. लीक हुई डिटेल्स की माने तो 40mm डायल वाली वॉच में 300mAh की बैटरी मिलेगी, तो वहीं 44mm डायल में 425mAh की बैटरी मिलेगी.

 Samsung Galaxy Watch 7 की कीमत ओर लॉन्च डेट
तो ए दोस्तों हम इस घड़ी की कीमत तो लॉन्च डेट के बारे में बात कर तो यहां सैमसंग इस महीने अपनी लेटेस्ट गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा और गैलेक्सी वॉच 7 को दुनिया के सामने पैश कर सकता है. कंपनी 10 जुलाई को अपने Unpacked event का आयोजन करने जा रही है साथी कंपनी ने अभी इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं दी है।

Leave a Comment