One Plus की खटिया खड़ी करने सस्ते में Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज के साथ है बेस्ट फीचर्स

WhatsApp Group Join Now

July/16/2024 by pradeep

One Plus की खटिया खड़ी करने सस्ते में Samsung Galaxy A34 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज के साथ है बेस्ट फीचर्स

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone: मार्केट में बढ़ रही 5G स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में आने वाला Smartphone बाजार में लॉन्च कर दिया है जो की सस्ती कीमत के साथ में वनप्लस की घटिया खड़ी करने का दम रखता है। बता दे की सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन 256 जीबी स्टोरेज के साथ में बेस्ट फीचर्स में लॉन्च हुआ है जो की आधुनिक स्पेसिफिकेशन और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के मामले में भी 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है। तगड़े फीचर्स और नए स्पेसिफिकेशन में 5G स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए वर्ष 2024 का सबसे बेहतरीन स्मार्ट फोन बन सकता है।

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone Camera

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को लेकर तो सैमसंग में इस नए स्मार्टफोन के अंदर 48 मेगापिक्सल की कैमरे का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस देखने को मिलता है। इसी के साथ में सैमसंग द्वारा Samsung Smartphone को सस्ते बजट के साथ में 13 मेगापिक्सल के फ्रंट सेल्फी कैमरे के साथ में भी लॉन्च किया गया है। जो इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी को काफी हद तक बेहतर बनाता है।

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone Price

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथी मार्केट में लॉन्च किया है। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के साथ में₹25000 की कीमत में लॉन्च किया गया है। Samsung Galaxy A34 5G Smartphone 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी के साथ में 256 जीबी स्टोरेज वाली वेरिएंट के साथ में भी देखने को मिलता है। जो की अन्य 5G स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone Specification

सैमसंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में अगर हम बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर 6.6 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है, जिसमें शानदार ब्राइटनेस और रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। सैमसंग स्मार्टफोन 25 वाट की फास्ट चार्जर सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी में लॉन्च किया गया है। जो कि कम समय के अंदर चार्ज होकर दो दिन तक चलने की क्षमता भी रखती है। कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 के प्रोसेसर के साथ में लॉन्च किया है।

Leave a Comment